Friday 5 December 2014

प्रिय छात्रो,

आज मैंने तृतीय सेमेस्टर के छात्रों द्वारा शिक्षकों के फीडबैक फॉर्म का प्रारम्भिक  अध्ययन किया |मुझे बहुत खुशी  है कि आप सब  अपने शिक्षकों , उनके पढ़ने के तरीकों , उनके व्यवहार , और उनसे प्राप्त हो रहे मार्गदर्शन  से आप पूरी तरह से संतुष्ट  है. और आप किसी भी बिन्दु पर अपने शिक्षक में या उनके किसी तरीके  में कोइ परिवर्तन नहीं चाहते है | आप में से अधिकांश ने उन्हें सभी  25 बिन्दूओं पर  पूर्णांक (5) दे कर इसी  की पुष्टि की है .



मेरे बहुसंख्यक छात्रों कि द्रष्टि  में शैक्षणिक व्यवस्थ पूरी तरह  से सर्वोत्तम  और  एक आदर्श व्यवस्था है|मुझे  खुशी है कि सभी व्यवस्थाएं  त्रुटिहीन रूप में चल रही है|



यह सब देखा कर मुझे अपने सहयोगियों पर बेहद गर्व महसूस  हो रहा है . मैं चाहूँगा कि अगले सेमेस्टर में भी वे सब, इसी प्रकार आप को पढ़ते रहें   |  मुझे पूर्ण विश्वास  है कि - यही पूर्णत  आपके थ्योरी परीक्षा के परिणामों में भी दिखाई देगी | अच्छे  शिक्षण   व्यवस्था के परिणाम के रूप में  आप सब को  प्रत्येक बिषय में अच्छे  अंक और A  Grade प्राप्त होगा |

पुनः  शुभकामनाएं 

No comments: